Loading...

मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक को नर्स के रिश्तेदारों ने पीटा | DATIYA, MP NEWS

दतिया। जिला अस्पताल (HOSPITAL) की ओपीडी में गुरुवार की सुबह 11 बजे स्टाफ नर्स के साथ आए लोगों ने मेडिकल काॅलेज के अधीक्षक डाॅ. अर्जुन सिंह (Dr. Arjun Singh) को पीट दिया। घटना की वजह अधीक्षक द्वारा उपस्थिति रजिस्टर में स्टाफ नर्स की गैरहाजिरी लगाना बताया जा रहा है। मारपीट की इस घटना के बाद डॉक्टर अपने-अपने चैंबर से बाहर निकले और धरने पर बैठ गए। इसके बाद मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. राजेश गौर (Dr. Rajesh Gaur) के साथ डॉक्टराें ने बैठक की और सीधे कोतवाली पहुंच गए। लेकिन (MEDICAL COLLEGE)  उनसे पहले नर्सें पहुंच गईं और आवेदन देकर अधीक्षक पर अभद्रता करने का आरोप लगा दिया।

कोतवाली पुलिस ने अधीक्षक की रिपोर्ट पर नर्स व उसके परिजन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। हालांकि नर्सों से आवेदन लेकर उन्हें लौटा दिया। जब नर्सों ने टीआई शेर सिंह पर केस दर्ज करने के लिए दबाव बनाया तो उन्होंने नर्सों से कहा कि छेड़छाड़ का वीडियो हो तो लाइए। टीआई की यह बात सुनकर नर्सें आग बबूला हो गईं और एसपी डी. कल्याण चक्रवर्ती से मिलने पहुंच गई। एसपी ने आश्वासन दिया कि आपके साथ भी न्याय होगा।

मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ. अर्जुन सिंह ने कोतवाली पुलिस को बताया कि वे सुबह निर्धारित समय पर जिला अस्पताल सह मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में पहुंचे और चैंबर में बैठ गए। उन्होंने स्टाफ का रजिस्टर चेक किया। रजिस्टर में स्टाफ नर्स जरीन शेख (Nurse Zarine Sheikh) के हस्ताक्षर नहीं होने पर उन्होंने नर्स की अनुपस्थिति लगा दी। कुछ देर बाद ही स्टाफ नर्स वहां पहुंची और अनुपस्थिति देखकर विवाद करने लगी। इसके बाद नर्स ने कुछ लोगों को बुलाकर चैंबर में ही मारपीट कर दी। इसके बाद बाहर भी उन्हें पीटा।