Loading...

गृहमंत्री बाला बच्चन के बहनोई की लाश गड्ढे में पड़ी मिली, चुनाव ट्रेनिंग से लौट रहे थे | MP NEWS

बड़वानी। चुनाव ट्रेनिंग से लौट रहे मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन के बहनोई दुर्गालाल वास्कले की संदिग्ध मौत हो गई है। उनका शव  खंडवा बड़ौदा स्टेट हाइवे पर उमरिया के राजीव गांधी नगर के पास एक गड्ढे में पड़ा मिला। शव के साथ बाइक भी पड़ी थी। घटना क्या हुई और मौत की कैसे हुई तमाम सवालों के जवाब नहीं मिले हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। गृहमंत्री मौके पर पहुंच चुके हैं। 

दुर्गालाल वास्कले 45 साल के थे और अंजड़ उपमंडी के राजपुर में पोस्टेड थे। दुर्गालाल वास्कले चुनाव ट्रेनिंग के लिए बड़वानी गए थे। अपनी ट्रेनिंग पूरी कर वो बाइक से घर लौट रहे थे। जब देर रात तक वो घर नहीं आए और उनकी कोई ख़बर भी नहीं मिली तब परिवार वालों ने उनकी खोज शुरू की। खंडवा बड़ौदा स्टेट हाइवे पर उमरिया के पास एक गढ्ढे में बाइक सहित उनकी लाश मिली। पुलिस अब जांच कर रही है कि किसी वाहन की टक्कर से ये दुर्घटना हुई या रफ़्तार होने के कारण ये हादसा हुआ।

ट्रक की टक्कर से बस पलटी
रतलाम के नज़दीक एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। बस में यात्री सवार थे. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि बस पूरी लट गयी और  15 से ज्यादा यात्री घायल हो गए, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। दुर्घटना फोरलेन पर अंबोदिया फंटे के पास घटी।