Loading...

JAH में एक सप्ताह बाद बैठे DOCTOR, मरीजों की लगी भीड़, सरकारी दफ्तर सुने रहे | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। जेएएच व जिला अस्पताल मे आज सोमवार को मरीजों की लंबी कतारें लग गईं।  इसके पीछे कारण यह था कि अधिकांश डाक्टरों व अन्य स्टाफ को चुनाव ड्यूटी में लगा दिया गया था, तब लोग अपना मर्ज दिखाने यहां पहुंच तो रहे थे, लेकिन डाक्टर न होने के कारण उन्हें बैरंग वापस लौटना पड़ रहा था। इस दौरान यहां पहले से ही भर्ती मरीजों को भी दिक्कतें आ रहीं थीं, लेकिन आज उन्होंने राहत की सांस ली। 

ड्यूटी पर लेट पहुंचे डाक्टर-कुछ डाक्टर चुनावी ड्यूटी के कारण थके हुए थे, ऐसे में वह ओपीडी कुछ विलंब से पहुंचे, तब तक मरीजों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो चुकी थी। हालांकि तेज गर्मी के कारण लोगों को कतार में खड़े होने में भी काफी बेचैनी महसूस हो रही थी। कुछ को यहां बनी बेंचों पर बैठने की जगह जरूर मिल जाने से उन्हें कुछ राहत रही, शेष परेशान रहे।

चुनाव के बाद दफ्तरों में सन्नाटा पसरा
ग्वालियर। सोमवार को सरकारी दफ्तरों में हालात काफी बदले दिखाई दिये। यहां सुबह से अवकाश जैसा सन्नाटा पसरा रहा। इसके पीछे कारण यह है कि अधिकांश अधिकारियों और कर्मचारियों को चुनाव का कार्य भार सौंप दिया गया था ऐसे में भरी गर्मी में रात दिन काम में जुटे रहने के बाद वह आराम कर थकान मिटा रहे हैं, जिसके चलते अधिकांश तो ड्यूटी पर पहुंचे नहीं जो पहुंचे वह भी देर से, वहीं थके हारे से। उल्लेखनीय है कि बीते एक माह से चुनावी हलचल के चलते दफ्तरों में देर रात तक भी काम चला, जिसके चलते अधिकारियों और कर्मचारियों को ठीक से सुस्ताने तक की फुर्सत नहीं मिली थी। वहीं रविवार को दिन भर ड्यूटी देने के बाद देर रात तक काम करना पड़ा, कई जो बाहर थे वह तो सुबह देर से ही घर पहुंचे ऐसे में दफ्तर जाना टाल गए।