JABALPUR से GWALIOR जा रही पुलिस जवानों से भरी बस पलटी, 11 गंभीर | MP NEWS

Advertisement

JABALPUR से GWALIOR जा रही पुलिस जवानों से भरी बस पलटी, 11 गंभीर | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के मंडला से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पुलिस जवानों से भरी एक बस पलट गई है। इस घटना में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर की खबर है। जबकि घायलों में 11 पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मियों को जबलपुर और मंडला के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस के जवानों से भरी एक बस चुनाव संपन्न कराने के लिए जबलपुर से ग्वालियर जा रही थी। बस नेशनल हाईवे 12 के बबेहा गांव में पहुंची थी। यहां सड़क खराब होने के चलते बस की स्टेयरिंग फेल हो गई। जिससे ड्राइवर का बस से नियंत्रण हट गया और बस पलट गई। बस पलटते ही गांव के लोग दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देते हुए बस में से जवानों को बाहर निकाला।

सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और दुर्घटना में घायल हुए जवानों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में 11 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है उन्हें जबलपुर और मंडला के लिए रेफर कर दिया है।