Loading...

JABALPUR में पति से लड़कर BHOPAL रहने आइ थी महिला, बेटी का रेप हो गया | MP NEWS

भोपाल। जबलपुर निवासी एक महिला अपने पति से झगड़ा करके भोपाल में रहने आ गई थी। यहां वो अपनी 15 साल की बेटी के साथ गांधी नगर इलाके में रहती थी। इसी दौरान पड़ौसी ने उसकी बेटी का कई बार रेप किया। मामले का खुलासा तो तब हुआ जब लड़की की तबीयत खराब हुई और उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले जाया गया। 

गांधी नगर पुलिस के अनुसार 15 साल की किशोरी सेक्टर-टू, गांधी नगर में पिछले डेढ़ वर्ष से अपनी मां के साथ किराए के मकान में रह रही है। किशोरी के माता-पिता का विवाद होने से किशोरी, मां के साथ भोपाल आ गई थी, जबकि उसका पिता जबलपुर में रह रहा है। करीब 8 दिन पहले किशोरी के माता-पिता में पुनः बातचीत होने लगी। इसके बाद किशोरी को साथ लेकर उसकी मां, पति के पास जबलपुर गई थी। वहां अचानक तबीयत खराब होने पर किशोरी को उसकी मां डॉक्टर के पास लेकर पहुंची। जांच के बाद डॉक्टर ने बताया कि किशारी को करीब डेढ़ माह का गर्भ है। 

मां के पूछने पर किशोरी ने बताया कि गांधी नगर में उनके पड़ोस में रहने वाले युवक नीरज की पत्नी दो माह पहले मायके चली गई थी। तब नीरज ने उसे खाना बनाने के लिए बुलाया था। इस दौरान नीरज ने उसके साथ संबंध बनाए। इसके बाद एक-दो बार और नीरज ने उसके साथ संबंध बनाए। सोमवार दोपहर को किशोरी को साथ लेकर उसकी मां थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।