दोस्त से बात कर रही छात्रा को मां ने डांटा तो सुसाइड कर लिया | GWALIOR MP NEWS

Advertisement

दोस्त से बात कर रही छात्रा को मां ने डांटा तो सुसाइड कर लिया | GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर। मोबाइल पर दोस्त से बात कर ही 18 वर्षीय छात्रा को उसकी मां ने डांटा तो छात्रा ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड के दौरान मोबाइल हाथ से छूटने पर नीचे गिरा। उसकी आवाज सुनकर मां आईं तो बेटी फांसी पर लटकी मिली। 

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शील नगर निवासी आनंद झा प्रायवेट जॉब करते हैं। उनकी 18 वर्षीय बेटी साक्षी ने अपने कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। उसे फांसी पर लटकते देखकर मां ने शोर मचाया। शोर सुनकर अन्य परिजन वहां पर पहुंचे और उसे फंदे से उतार कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। छात्रा की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया।

मोबाइल टूटा मिला
मौके पर पड़ताल करने पहुंची पुलिस को छात्रा के कमरे में उसका मोबाइल टूटा मिला है। पुलिस ने जांच के लिए मोबाइल जब्ती में ले लिया है। पुलिस को जांच में पता चला है कि छात्रा अपने मित्र से मोबाइल पर बात कर रही थी। जिस पर मां ने उसे डांटा था। इसके बाद छात्रा नाराज होकर अपने कमरे में चली गई और कुछ देर बाद कमरे से आवाज आई, आवाज सुनते ही मां कमरे में पहुंची तो वह फंदे पर झूल रही थी।