देवास में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला | DEWAS NEWS

देवास। नमाज पढ़कर घर पहुंचे भाजपा नेता और नगर निगम सभापति अंसार एहमद हाथीवाले पर बुधवार रात अज्ञात बाइक सवार दो बदमाश फायर कर फरार हो गए। हालांकि सभापति बाल-बाल बच गए। सूचना पर आला पुलिस अफसर पहुंचे और जांच की। रात करीब 10.20 बजे नमाज पढ़कर सभापति एहमद कार से घर पहुंचे थे। उनके साथ उनका भानजा व ड्राइवर भी था। कार से उतरकर सभापति घर के अंदर जा रहे थे। उन्होंने जैसे ही मुख्य गेट खोला, वैसे बाइक  से आए दो बदमाशों ने फायर किया। हालांकि निशाना चूक गया और गोली गेट पर जा लगी।

इसके बाद बदमाश राधागंज से होते हुए फरार हो गए। सभापति के परिवार के लोगों ने बाइक सवारों का पीछा भी किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। सूचना पर एसपी, एएसपी, सीएसपी, कोतवाली टीआई व बीएनपी टीआई मौके पर पहुंचे और जांच की।

विधायक पुत्र विक्रमसिंह पवार भी घटनास्थल पर आए और जानकारी ली। हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता और समर्थक भी उनके घर पहुंचे। पुलिस ने मौके से एक चला हुआ कारतूस बरामद किया है। जांच बीएनपी टीआई तारेश सोनी कर रहे हैं।

सीएसपी अनिलसिंह राठौर ने बताया बाइक से अज्ञात बदमाशों ने फायर किया है। बीएनपी थाने में केस दर्ज किया जा रहा है। सर्चिंग के लिए टीमें भेजी हैं। सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। शहर में नाकाबंदी कर दी गई है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !