Loading...

स्मृति ईरानी की सभा में बत्ती बंद, चिल्ला-चिल्लाकर कर भाषण पूरा किया | BINA MP NEWS

बीना/सागर। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले अचानक बत्ती गुल का खेल लगातार चल रहा है। कांग्रेस आरोप लगाती है कि यह भाजपा की साजिश है परंतु प्रमाणित नहीं कर पाई। हालात यह हैं कि कमलनाथ के मतदान, शिवराज सिंह की सभा सहित कई महत्वपूर्ण अवसरों पर भी बिजली कट हुई है। बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सभा में ऐसा ही हो गया। सभा के बीच अचानक बिजली चली गई। इस पर स्मृति ने मंच से ही चिल्ला-चिल्लाकर अपने भाषण को पूरा किया। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि अब मध्यप्रदेश में दिग्गी वाला शासन लौट आया है। यहां बिजली के बुरे हाल हैं। खुद देख लीजिए प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार आने के बाद बिजली का क्या हाल हो गया। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा- जो कांग्रेस का हाथ बत्ती गुल कर दे, उसका साथ न दें। स्मृति ने भाजपा प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि जो घर-घर विकास की रोशनी लाए, उस भाजपा का साथ दें। 

उन्होंने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के संस्कार तो देखिए कि भाजपा सरकार ने गरीब परिवारों के लिए कन्यादान योजना चलाई थी, उसे भी बंद कर दिया गया।सागर-बीना लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदान होना है। यहां से भाजपा ने राजबहादर सिंह को उतारा है। उनके खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी प्रभु सिंह ठाकुर हैं। प्रभु बीना से ही आते हैं। गुरुवार को बीना में राहुल गांधी की भी रैली है।