प्रोफाइल पर नीली ड्रेस वाली फोटो लगाकर योगेश्वरी ने कहा: मैं बहुत तंग आ गई हूं | BHOPAL NEWS

भोपाल। लोकसभा चुनाव 2019 ने देश को 2 नए सोशल मीडिया स्टार दिए। एक नवाबों के शहर लखनऊ से पीली साड़ी वाली रीना द्व‍िवेदी और दूसरी बेगम की रियासत भोपाल नीली ड्रेस वाली योगेश्वरी गोहिते। अब योगेश्वरी में सेलिब्रिटी वाला फील आ गया है। अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर नीली ड्रेस वाला फोटो लगाकर योगेश्वरी ने मीडिया बाइट दी है कि वो फेंस से बहुत तंग आ गईं हैं और अपना सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट करने का सोच रहीं हैं। 

कौन है योगेश्वरी गोहिते

योगेश्वरी गोहिते केनरा बैंक की कर्मचारी है। रविवार को छठे चरण के मतदान के दौरान उन्हें भोपाल के गोविंदपुरा में आईटीआई पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारी की जिम्मेदारी मिली थी। वे पोलिंग बूथ पर पहुंची ही थी कि वहां मौजूद कैमरामैन की नजरें उन पर पड़ गई। गर्मी और धूल के बीच एक हाथ में फैशेनेबल बैग और दूसरे हाथ में बैलेट यूनिट लेकर खड़ीं योगेश्वरी कैमरे को देखकर मुस्कुरा दी थीं। पीली साड़ी वाली रीना द्व‍िवेदी का फोटो तो पहले से ही वायरल हो रहा था। नीली ड्रेस वाली योगेश्वरी का फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वो भी वायरल हो गया। 

मजे से दी मीडिया बाइट

इस दौरान पत्रकारों ने गोहिते से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने ड्यूटी का हवाला देते हुए बात करने से इनकार कर दिया था। बाद में जब मतदान खत्म हुआ उसके बाद भी उनसे बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने मीडिया से बात नहीं की। सोमवार को एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों की उनके फोटो के प्रति दिलचस्पी को देखकर वह हैरान हैं। उन्होंने कहा:- 'मैं जिस तरह के पसंद करती हूं, वैसे ही कपड़े पहनती हूं। मेरे पास कोई फैशन रोल मॉडल नहीं है। कपड़े से किसी महिला को परिभाषित नहीं करना चाहिए। यह हमारी व्यावसायिकता और काम की नैतिकता है जो मायने रखती है।

सेलिब्रिटी वाला एटीट्यूड आ गया

रविवार को चुनावी ड्यूटी के बाद योगेश्वरी गोहिते ने सोमवार को आराम करने के लिए छुट्टी ले रखी थी लेकिन मीडिया ने उनके घर का पता लगा लिया और पहुंच गई। योगेश्वरी ने कहा, "हर कोई मेरे साथ एक सेल्फी लेना चाहता है। मुझे हर मिनट सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आ रही है। लगता है कि मुझे अपनी सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल पर प्राइवेसी लगानी पड़ेगी। मैं तो सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रही थी।

जबकि प्रोफाइल पर नीली ड्रेस वाली फोटो लगा रखी है

योगेश्वरी गोहिते एक तरफ अपने फेंस से तंग आने की बात कर रहीं हैं तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोगों को उन्हे पहचानने में कोई प्रॉबलम ना हो इसलिए उन्होंने वही फोटो लगा लिया है जो 'नई दुनिया' में छपा था। केवल फोटो ही नहीं पूरा पेज लगा रखा है। यह जताने के लिए उन्हे कितनी वेल्यू मिली। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !