Loading...    
   


BHOPAL NEWS: आदमखोर कुत्तों ने अब ढाई साल की बच्ची पर हमला किया

भोपाल। कुत्ताें के हमले में जान गंवाने वाले छह साल के संजू जाटव काे अभी लाेग भूल भी नहीं पाए हैं और गिन्नाैरी में आवारा कुत्ताें ने ढाई साल की बच्ची को लहूलुहान कर दिया। चीख सुनकर लाेग दाैड़े और बच्ची की जान बचा ली। उसके गाल और पीठ पर गहरे घाव हुए हैं। घटना मंगलवार दाेपहर गिन्नाैरी स्थित कप्तान साहब की बगिया की है। कुत्ताें ने एक के बाद एक पांच लाेगाें काे काटा। इससे गुस्से में आए लोगों ने एक कुत्ते को घेरकर मार डाला। अब्दुल साेहेल की बेटी तहूरा भाई रेहान के साथ दुकान पर जाने के लिए घर से जैसे ही निकली, पांच-छह कुत्ते उनके ऊपर झपट पड़े। एक कुत्ते ने तहूरा काे दबाेच लिया। लाेगाें ने जूते-चप्पल अाैर डंडाें से कुत्ताें काे भगाया।

निगम का स्क्वाॅड पहुंचा और एक कुत्ता पकड़कर लाैट आया : 

स्थानीय रहवासी और प्रदेश कांग्रेस सचिव अकबर बेग ने बताया कि तहूरा पर हमला करने वाले झुंड में दाे-तीन कुत्ते पागल थे। उन्हाेंने गैस राहत अस्पताल के पास बिलकिस बी, एक ऑटो चालक तथा दाे अन्य लाेगाें काे भी काटा था। बेग ने इसकी सूचना नगर निगम कमिश्नर बी विजय दत्ता काे दी। करीब 5.30 बजे निगम का डाॅग स्क्वाॅड पहुंचा। शाम 6.30 बजे तक उन्हाेंने एक कुत्ता पकड़ा और ड्यूटी टाइम खत्म हाेने का कहकर वापस लाैट गया। अमले के इस रवैए से खफा लाेगाें ने एक पागल कुत्ते काे पीट-पीटकर मार डाला।

जबकि, दाे पागल कुत्ते अभी भी घूम रहे हैं। माेहल्ले के लड़के लाठी-डंडे लेकर उन्हें ढूंढ रहे हैं। लाेगाें में दहशत का आलम ऐसा है कि उन्हाेंने बच्चाें का घर से निकलना बंद कर दिया है। स्थाानीय लाेगाें का कहना है यहां कप्तान शादी हाॅल में हाेने वाले आयाेजनाें में नाॅनवेज खाने के कारण यहां कुत्ताें का जमावड़ा रहता है। बच्ची पर कुत्ताें ने हमला किया है। यह घटना दुखद है। कुत्ते पकड़ने के लिए गाड़ी भेजी गई है। पहले जाे गाड़ी गई थी, वह एक कुत्ता पकड़कर लाई थी। वहां दाेबारा गाड़ी भेजकर कुत्ते पकड़वाए जा रहे हैं। - मयंक वर्मा, अपर आयुक्त, नगर निगम


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here