मनुआभान टेकरी में छात्रा का नग्न शव मिला, रेप के बाद हत्या का संदेह | BHOPAL NEWS

Advertisement

मनुआभान टेकरी में छात्रा का नग्न शव मिला, रेप के बाद हत्या का संदेह | BHOPAL NEWS

भोपाल। शहर का पिकनिक पाइंट मनुआ भान टेकरी पर 11 वर्षीय लड़की का नग्न ​शव मिला है। छात्रा का चेहरा पत्थर से कुचलने के बाद शव पर बड़े-बड़े पत्थर रख दिए गए थे। छात्रा अपनी बुआ और उसके दोस्तों के साथ घूमने गई थी। बुआ तो लौटकर आ गई लेकिन छात्रा नहीं आई। तलाश करने पर शव मिला है। परिवार ने रेप और हत्या का संदेह जताया था। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक- मंगलवार को शाम 4 बजे 11 साल की छात्रा अपनी बुआ के साथ घूमने के लिए घर से निकली थी। बुआ भी उसकी हम उम्र है जो 12 वीं में पढ़ती है। घर से निकलकर बुआ-भतीजी दोनों एक नाबालिग लड़के के साथ स्कूटी पर सवार होकर रवाना हो गयीं। तीनों भोपाल के मशहूर पर्यटन स्थल मनुआ भान की टेकरी पर पहुंचे। यहां एक और लड़का उनका इंतज़ार कर रहा था। शाम करीब 7 बजे बुआ घर लौट आयी और उसने ख़बर दी कि उसके साथ गयी उसकी 8 वीं में पढ़ने वाली भतीजी नहीं मिल रही है। घरवाले फौरन मनुआ भान की टेकरी पहुंचे और बच्ची की तलाश शुरू की। एक घंटे तक ढूंढ़ने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तब उन्होंने 8 बजे FIR दर्ज करायी। पुलिस ने उसके बाद बुआ और उनके दोनों नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

इसके बाद छात्रा का शव मिला। चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। परिवार ने गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। परिवार वालों ने मनुआ भान की टेकरी में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले उनका कहना है cctv में जो फुटेज रिकॉर्ड हुआ है उसमें बच्ची और बुआ सहित 4 लोग जाते दिख रहे हैं लेकिन लौटते में बच्ची के सिवाए तीनों लोग लौटते दिख रहे हैं। cctv फ़ुटेज फ़िलहाल पुलिस के पास है जिसकी जांच की जा रही है। मामला बेहद संवेदनशील होने के कारण फिलहाल पुलिस कुछ कहने से बच रही है। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट और पूछताछ पूरी होने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। इस बीच पुलिस मृतक छात्रा की बुआ और दोनों लड़कों को लेकर घटना स्थल पर पहुंची और मौके का मुआयना किया।

अपडेट: 16:30 बजे: पीएम रिपोर्ट के बाद डॉक्टरों का कहना है कि लड़की के साथ बर्बारतापूर्वक बलात्कार किया गया और फिर उसे तड़पा तड़पाकर मारा गया है।