Advertisement

BHIND: हथियार बंद बदमाशों ने पिता को गोली मारी, बेटे को नहर में फेंका, महिला के गहने लूटे | MP NEWS



लहार (भिंड)। एक बार फिर डकैत गिरोहों की तरह हथियारबंद बदमाशों के गिरोह सक्रिय हो गए हैं। बाइक सवार 2 बदमाशों ने राहगीर को रोका। महिला की गोद में 7 साल से बच्चे को छीनकर नहर में फेंक दिया। बच्चे के पिता ने विरोध किया तो गोली मार दी। बच्चे को बचाने के लिए रहम की भीख मांग रही महिला के गहने लूट लिए। वारदात रविवार-सोमवार दरमियानी रात 12.30 बजे लहार थाने के सुंदरपुरा-छिदी गांव के कच्चे रास्ते पर हुई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

लहार के वार्ड 13 निवासी बुद्व सिंह की बेटी रिंकी सिंह की रविवार को शिवहरे मैरिज गार्डन में शादी थी। शादी समारोह में बुद्व सिंह के परिवार के गंगा सिंह 45 पुत्र राजाराम कुशवाह निवासी कारे का पुरा अपनी पत्नी उर्मिला 42, बेटे कुनाल 7 और मौसेरे भाई रामू 35 पुत्र बालकिशन कुशवाह निवासी मंगरौली के साथ आए थे। रात में कार्यक्रम होने के बाद रामू, गंगा सिंह, उर्मिला बेटे कुनाल को लेकर बाइक से कारे का पुरा के लिए रवाना हुए। बाइक रामू चला रहा था। रात करीब 12.30 बजे सुंदरपुरा-छिदी के कच्चे रास्ते पर पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए। बदमाशों ने कट्टा दिखाकर रामू को बाइक रोकने के लिए कहा। बाइक रुकते ही बदमाशों ने चाबी खींच ली।

बदमाश मारपीट कर जेवरात और नकदी मांगने लगे। जेवरात और नकदी देने में देरी हुई तो बदमाशों ने कुनाल को सूखी नहर में फेंक दिया। यह देखकर उर्मिला कुनाल को बचाने के लिए दौड़ी। कुनाल को फेंके जाने से रामू ने संघर्ष किया और बदमाशों के कट्टे की नाल पकड़ ली। नाल पकड़ते ही बदमाशों ने गोली चला दी। गोली रामू के सीने में दाहिनी ओर लगी। बदमाशों ने गंगा सिंह के साथ मारपीट कर मोबाइल लूटा और नहर में कुनाल को उठाने गई उर्मिला के पास पहुंच गए। बदमाशों ने उर्मिला से मंगलसूत्र, झुमकी और 5 हजार रुपए लूट लिए।