Loading...

पीएम मोदी के ब्लैक बॉक्स में क्या था, यह VIDEO वायरल हो रहा है | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलिकॉप्टर से निकले काला बक्सा को लेकर मामला गर्माने लगा है। कांग्रेस ने इस मामले में जांच की मांग की है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ लोग एक काला बॉक्स लेकर भागते नजर आ रहे हैं। 

आरोप है कि कर्नाटक के चित्रदुर्ग में चुनावी सभा के दौरान मोदी के हेलिकॉप्टर से बॉक्स उतारा गया था। कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी मोदी से सफाई मांगी है। साथ ही कहा कि चुनाव आयोग को इसी जांच करानी चाहिए। मोदी ने चित्रदुर्ग में 12 अप्रैल को सभा की थी। कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने बताया कि कर्नाटक कांग्रेस ने चुनाव आयोग में इस मामले की शिकायत की है। हमने देखा था कि प्रधानमंत्री के चॉपर को तीन अन्य हेलिकॉप्टर एस्कॉर्ट कर रहे थे। लैंडिंग के बाद एक काला बॉक्स हेलिकॉप्टर से उतारा गया और प्राइवेट कार से ले जाया गया। यह कार एसपीजी काफिले का हिस्सा नहीं थी।

कांग्रेस प्रवक्ता ने बॉक्स में कैश होने का आरोप लगाया। उनका यह भी कहना है कि अगर बॉक्स में कैश नहीं था, तो इसकी जांच से किसी को क्या आपत्ति हो सकती है। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष ने हेलिकॉप्टर से बॉक्स उतारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। सोशल मीडिया में बॉक्स उतारे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह मोदी के हेलिकॉप्टर से ही उतरा।