Advertisement

SIDHI में भाजपा प्रत्याशी रीति पाठक को काट डालने की धमकी | MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश की लोकसभा सीट सीधी से एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में भाजपा की प्रत्याशी रीति पाठक को काट डालने की धमकी दी जा रही है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि धमकी देने वाले कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह राहुल के लोग थे। 

भाजपा की ओर से जारी जानकारी के अनुसार सीधी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत चुरहट विधानसभा के कोस्टा गांव में सोमवार को मतदान शुरू होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के एजेंट श्री महेंद्र शुक्ला के साथ कांग्रेस प्रत्याशी अजयसिंह के समर्थकों ने मारपीट की। इस बारे में जब पुलिस में शिकायत की गई, तो आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बजाय पुलिस ने श्री शुक्ला को ही थाने में बिठा लिया। इस घटना की जानकारी मिलने पर जब भाजपा प्रत्याशी श्रीमती रीति पाठक कोस्टा पहुंची, तो कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह के समर्थकों ने उनके साथ भी अभद्रता की और उन्हें काट डालने की धमकी भी दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री एवं विधायक श्रीमती कृष्णा गौर, श्री सरतेन्दु तिवारी ने कहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह अपनी अलोकतांत्रिक सोच का परिचय विधानसभा चुनाव के समय तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर पत्थर फिंकवा कर दे चुके हैं, जिसका जवाब चुरहट विधानसभा क्षेत्र की जनता ने भाजपा को जिताकर दिया है। अब अजय सिंह यही अलोकतांत्रिक तरीका लोकसभा चुनाव में भी आजमा रहे हैं। श्रीमती गौर एवं श्री तिवारी ने कहा कि सिर्फ अजय सिंह ही नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस चुनाव में जीत के लिए इस तरह के हथकंडे आजमाती रही है। नेताद्वय ने कहा कि सीधी लोकसभा क्षेत्र और पूरे प्रदेश की जनता ने कांग्रेस का असली चेहरा देख लिया है और प्रदेश की जनता इसका जवाब लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों को हराकर देगी।