Loading...

छिंदवाड़ा में SHARE BROKER ने पत्नी और बेटी की हत्या कर खुद सुसाइड कर लिया | MP NEWS

छिंदवाड़ा। जिले के गुरैया गगन विहार इलाके में आर्थिक तंगी से गुजर रहे एक युवक ने पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक शेयर ब्रोकर था। बताया जा रहा है कि युवक कुछ महीने पहले आर्थिक स्थिति बेहद अच्छी थी। लेकिन घाटा होने के बाद वो डिप्रेशन में आ गया था। 

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के महेंद्र ज्ञानेश्वर सूर्यवंशी शेयर ब्रोकर था। उसकी माली हालत भी अच्छी थी। कुछ महीने पहले उसे व्यापार में खूब घाटा हुआ था। इसके बाद कुछ दिन तक तो वो सामान्य रहा लेकिन घाटे से ऊबर नहीं पाने के चलते डिप्रेशन में चला गया। गुरुवार सुबह जब कॉलोनी के लोगों ने उसके घर के किसी सदस्य को बाहर नहीं देखा तो पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले दरवाजा खटखटाया कोई हलचल नहीं होने पर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। अंदर का नजारा बहुत भयावह था। डबल बेड पत्नी पूनम और 2 साल के बेटे जलद का शव पड़ा हुआ था। और युवक का शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस ने फारेंसिंक एक्सपर्ट को बुलाने के बाद शव फंदे उतारा और पंचनामा बना पीए के लिए भिजवा दिया। मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद घर को सील कर दिया गया है।