Advertisement

सरकार हमारी, प्रशासन हमारा, चुनाव तो हम ही जीतेंगे: कांग्रेस विधायक | MP NEWS



मुरैना। जिले की सबलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने विवादित बयान दिया है। पार्टी की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार नहीं थी, तब हमने जिले की 6 में से 6 सभी विधानसभा सीटें जीती थीं। अब तो हमारी सरकार है, प्रशासनिक मशीनरी हमारे साथ है, लोकसभा चुनाव में हम ही जीतेंगे। 

उन्होंने कहा कि अब तो प्रदेश में हमारी सरकार है, हम जैसे चाहेंगे प्रशासनिक मशीनरी का उपयोग करेंगे और इस बार हर हाल में लोकसभा चुनाव मुरैना से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि रामनिवास रावत को सांसद और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाकर ही हम दम लेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक मुरैना संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा होने के बाद पहली बैठक लेने आज कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत भी मौजूद थे। 

इसी बैठक में बैजनाथ कुशवाह ने बीजेपी और संघ पर जमकर हमला बोला है। विधायक ने संघ प्रमुख भागवत और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये दोनों मिलकर संविधान की हत्या कर रहे हैं। संविधान बचाना है तो भाजपा को किसी भी हालत में देश में नहीं आने देना है। उन्होंने कहा कि संविधान बचाना है, तो देश में कांग्रेस की सरकार बनाना जरूरी है।