Loading...

इन छापों से कमलनाथ की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला: गृहमंत्री बाला बच्चन | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन (BALA BACHCHAN HOME MINISTER) ने बड़ा बयान (BIG STATEMENT) दिया है। सीएम कमलनाथ के करीबियों के यहां आयकर छापे (INCOME TAX RAID ) के बाद उन्होंने कहा कि इससे मुख्यमंत्री कमलनाथ की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है (Chief Minister Kamal Nath will not be affected)। उन्होंने आरोप लगाया कि बदले की भावना के तहत मध्यप्रदेश में आयकर के छापे डाले गए हैं। 

पुलिस और सीआरपीएफ की टकराहट पर गृह मंत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था के लिए राज्य पुलिस को भेजा गया था क्योंकि एमपी में लॉ एंड ऑर्डर बनाना हमारी जिम्मेदारी है। भ्रष्ट्राचार करने वालों पर भी हम कड़ी कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रवीण कक्कड़ और आरके मिगलानी के पास कुछ नहीं मिला, वहीं अश्विन शर्मा ने खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया है।

बाला बच्चन का कहना है कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए छापों को वो मुद्दा बना रही है आयकर विभाग छापे के 42 घंटे बाद भी कोई जानकारी नही दे पाया है और जिस अश्विन शर्मा के यहां नगदी मिली हैं वो ख़ुद को बीजेपी का नेता बता रहा है। अब इस पर बीजेपी जवाब दे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां आयकर विभाग ने जबरदस्त छापा मारा है। कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के करीबी प्रतीक जोशी और अश्विन शर्मा के भोपाल स्थित घरों पर छापेमारी की गई है।