Loading...

ML OUTSOURCING में महिला अधिकारी का यौन उत्पीड़न, डिप्टी डायरेक्टर गिरफ्तार | INDORE MP NEWS

इंदौर। ML OUTSOURCING SERVICE PRIVATE LIMITED के डिप्टी डायरेक्टर विशाल ग्रोवर (VISHAL GROVER DEPUTY DIRECTOR) को अधीनस्थ महिला अधिकारी के यौन उत्पीड़न (SEXUAL HARASSMENT) के मामले में गिरफ्तार (ARREST) किया गया है। आरोप है कि उसने अधीनस्थ महिला अधिकारी का यौन उत्पीड़न किया और जब वो नौकरी छोड़कर गई तो अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर उसे नौकरी से निकलवा दिया। 

मामला रानी सती गेट मार्ग स्थित प्रकृति कार्पोरेट बिल्डिंग का है। यहां एमएल आउटसोर्स कंपनी का ऑफिस है जो विदेश के लिए फ्रेशर को भर्ती करती है। यहां काम कर चुकी युवती ने इसके डिप्टी डायरेक्टर विशाल ग्रोवर (48) के खिलाफ आरोप लगाया कि वह ड्यूटी के दौरान अश्लील इशारे करता था। द्वि-अर्थी बातें कर दिमागी और शारीरिक रूप से परेशान करता था। जब उसकी बात नहीं मानी तो वह ऑफिस में स्टाफ के सामने बदनाम करने लगा। मुझे धमकाया कि कहीं जॉब नहीं करने दूंगा। परेशान होकर मई 2018 में युवती ने जॉब छोड़ दी थी। कुछ समय पहले उसकी मां का देहांत हो गया तो उसने चेन्नई में जॉब करने लगी, लेकिन आरोपी ने वहां भी अपने सोर्स से बात कर उसे बाहर करा दिया। इससे तंग आकर उसने तुकोगंज पुलिस में शिकायत की।

मुझ पर लगाए गए आरोप गलत
आरोपी विशाल ग्रोवर ने आरोपों को गलत बताया है। उसका कहना था- मैंने युवती का कोई यौन उत्पीड़न नहीं किया। वह झूठे आरोप लगा रही है। पता नहीं ऐसा क्यों कर रही है?

Directors of ML OUTSOURCING SERVICES PRIVATE LIMITED

SURENDRA PAUL Director 04 December 2006
ROHIT SEHGAL Director 25 August 2014
ATUL SETH Director 13 March 2014
ANKUR KHANNA Director 23 February 2015