Loading...

INDIAN CRICKET TEAM में MS DHONI अकेले एक्सेंप्शन : RISHI KAPOOR | BOLLYWOOD NEWS

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अक्सर अपनी राय रखते रहते हैं. कई बार टॉपिक्स पर उनके ट्वीट काफी दिलचस्प भी होते हैं. इस वक्त ऋषि कपूर का एक मजेदार ट्वीट चर्चा में आ गया है. दरअसल, वर्ल्ड कप के लिए टीम की अनाउंसमेंट के बाद ऋषि कपूर, प्लेयर्स की दाढ़ी को लेकर खिंचाई करते नजर आए. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर 15 प्लेयर्स की फोटो शेयर करते हुए सवाल पूछा, "हमारे अधिकांश क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं?" ऋषि ने जो फोटो शेयर की उसमें विराट कोहली (Virat Kohli) रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रवींद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) जैसे क्रिक्रेटर की फोटो शामिल हैं. 

क्रिक्रेटर इसके बिना भी स्मार्ट और डैशिंग दिखते हैं

ऋषि ने लिखा, "इस फोटो को रेफरेंस प्वॉइंट के रूप में न लें, लेकिन हमारे ज्यादातर क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं? सभी सैमसन? निश्चित रूप से क्रिक्रेटर इसके बिना भी स्मार्ट और डैशिंग दिखते हैं. Just an observation!" ऋषि ने क्रिक्रेटरों की प्राचीन इजराइली न्यायाधीश सैमसन से तुलना की, जिनके बालों में उनकी ताकत है.

ऋषि कपूर का ये ट्वीट वायरल है. कुछ लोगों ने ऋषि के ट्वीट पर कहा कि एक्टर का ऑब्जरवेशन ग्रेट हैं. वहीं कुछ यूजर बोले कि सभी विराट कोहली के पदचिन्ह पर चल रहे हैं. वहीं एक ने लिखा कि महेंद्र सिंह धोनी एक अकेले एक्सेंप्शन हैं.