LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




कांतिलाल भूरिया 30 हजार वोट से हारेंगे, कांग्रेसियों का दावा | RATLAM-JHABUA MP NEWS

16 April 2019

रतलाम। मध्‍यप्रदेश की रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्‍मीदवार कांतिलाल भूरिया 30 हजार वोट से हार रहे हैं। यह कोई सर्वे ऐजेंसी का निष्कर्ष नहीं है बल्कि लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दावा है और कार्यकर्ताओं ने यह सबकुछ कांतिलाल भूरिया को सामने आकर बताया है। दरअसल, क्षेत्र में भूरिया का भारी विरोध हो रहा है। आम जनता तो दूर की बात, कांग्रेस के कार्यकर्ता भूरिया को ना केवल धमका रहे हैं बल्कि भूरिया के सामने मोदी मोदी के नारे लगा रही है। 

कांतिलाल भूरिया को खरी-खोटी सुनाईं

कांग्रेस के गढ़ रतलाम झाबुआ संसदीय सीट से प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को अब अपने ही कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है। कांतिलाल भूरिया सोमवार को जनसंपर्क के लिए रतलाम के सुराना गांव पहुंचे लेकिन यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांतिलाल भूरिया को ही खरी खोटी सुना दीं।

मोदी-मोदी के नारे लगाए

कार्यकर्ताओं का आक्रोश इस हद तक पहुंच गया कि उन्होंने कांतिलाल भूरिया को साफ शब्दों में कह दिया कि वे 30 हजार वोट से हारने वाले हैं। इतना ही नहीं कांतिलाल भूरिया जब वहां से जाने लगे तो पीछे से नरेंद्र मोदी को जिताने का कहते हुए नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

चुनाव के समय वोट मांगने क्यों आते हो

रतलाम ग्रामीण में कांग्रेस की लगातार मुसीबत बढ़ती जा रही है। विरोध का सामना कांतिलाल भूरिया को लगातार करना पड़ रहा है। इससे पहले गांव बिलपांक में भी ग्रामीणों ने भूरिया का विरोध किया था। वहां भी ग्रामीणों ने कांतिलाल भूरिया पर विकास न करने और चुनाव के समय वोट के लिए ही गांव में आने का आरोप लगाया था। इस तरह के विरोध से रतलाम झाबुआ लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के लिए मुसीबत बढ़ती जा रही है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->