Loading...

भाजपा विधायक का प्रपौत्र फरार, पुलिस को लौटने का इंतजार | GUNA MP NEWS

गुना। भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव का प्रपौत्र विवेक जाटव फरार हो गया है। रविवार सुबह कोतवाली पुलिस महावीरपुरा स्थित उनके निवास पर पहुंची लेकिन वह नहीं मिला। परिजनों ने पुलिस को बताया कि विवेक बिना बताए घर से कहीं चला गया है। अब पुलिस विवेक जाटव के लौटने का इंतजार कर रही है। 

क्या है मामला 
विवेक जाटव का शुक्रवार की रात पड़ोस में रहने वाली एक युवती के घर तलवार लेकर पहुंचने और धमकियां देने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। शनिवार को युवती और उसके परिजनों ने कोतवाली में विवेक के खिलाफ केस दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि आरोपी उसे एक साल से परेशान कर रहा है। 2 अप्रैल को ही जब वह कॉलेज से परीक्षा देकर आ रही थी तो रास्ता रोक लिया था और बात न करने पर एसिड अटैक की धमकी दी। साथ ही कहा कि तुम्हारे पिता को नौकरी से हटवा दूंगा। 

पुलिस पहले मामला दर्ज नहीं कर रही थी, अब गिरफ्तारी नहीं कर रही
युवती ने बताया था कि 1 साल पहले भी उसने पुलिस से शिकायत की थी परंतु पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। विवेक जाटव नंगी तलवार लेकर आया। दरवाजे पर तलवार से वार किया। खुलेआम धमकी और गालियां दीं लेकिन पुलिस ने शिकायत लेकर मामले की जांच करने को कहा। जब वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस ने केस दर्ज किया। अब गिरफ्तारी के नाम पर उसके घर से पूछकर पुलिस लौट आई है। उसकी तलाश में कहीं छापामारी नहीं की जा रही। मामले में कोतवाली टीआई अवनीत शर्मा का कहना है कि आरोपी विवेक की तलाश की जा रही है।