कांग्रेस की महिला प्रत्याशी पर अश्लील टिप्पणी, भाजपा के पूर्व विधायक के खिलाफ FIR | RAJGARH MP NEWS

Advertisement

कांग्रेस की महिला प्रत्याशी पर अश्लील टिप्पणी, भाजपा के पूर्व विधायक के खिलाफ FIR | RAJGARH MP NEWS

अब्दुल वसीम अंसारी/राजगढ़। 20 अप्रेल को राजगढ़ के मंगल भवन स्थित भाजपा के प्रत्याशी रोडमल नागर की आमसभा के दौरान मंच से सुसनेर के बीजेपी पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी ने कांग्रेस की महिला प्रत्याशी के प्रति अभद्र टिप्पणी के मामले में आचार संहिता उल्लंघन का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। 

क्या था घटनाक्रम

मध्यप्रदेश के जिले राजगढ़ में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के नांमाकन दाखिल व आमसभा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के आने के पहले आमसभा को संबोधन के दौरान मंच से सुसनेर के पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी ने कांग्रेस प्रत्याशी मोना सुस्तानी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। भाजपा प्रत्यशी की आमसभा को संबोधन के दौरान मंच से भाजपा के पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी काग्रेस प्रत्याशी मोना सुस्तानी को मस्तानी कहकर हाथ लहराते हुए संबोधित कर रहे है, यह सब वीडियो में सुनाई व दिखाई दे रहा है। 

संतोषजनक जवाब नहीं तो एफआईआर

राजगढ़ रिटर्निंग ऑफिसर ने पूर्व विधायक बद्रीलाल सोनी को नोटिस जारी करते हुए  24 घण्टे में जवाब मांगा था। जिसके जबाब में बद्रीलाल सोनी द्वारा नोटिस का जवाब दिया गया। जिसको कलेक्टर ने संज्ञान में लेते हुए संतुष्टि पूर्वक जवाब नही मिलने पर कलेक्टर ने कार्यवाही हेतु थाना कोतवाली को आदेश जारी किया। थाना कोतवाली ने आदेश पर कार्रवाई करते हुए बद्रीलाल सोनी पर आचार सहिंता का उल्लंघन धारा 188 ipc के तहत कार्यवाही करते हुए मामला पंजीबद्व किया।