BJP को 'बहुत जूतिया पार्टी' किसने कहा, यहां पढ़िए | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने सपा, रालोद और बसपा को मिलाकर 'सराब' कहा था। अब नेताओं में इसी तरह अर्थ का अनर्थ करने की होड़ लग गई है। उत्तर प्रदेश के बागपत से चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) नेता जयंत चौधरी ने शामली में बीजेपी को 'बहुत जूतिया पार्टी' कहा है। 

शामली में जनसभा संबोधित कर रहे जयंत चौधरी ने कहा, 'आपने 1500 करोड़ रुपये का एक आलीशान केंद्रीय कार्यालय, बीजेपी ने दिल्ली में बनाया है। पिछली बार हम तोड़-फोड़ करने नहीं आए थे, अबकी बार चूक करोगे तो अजित सिंहजी ऐलान करेंगे, हम लोग चलेंगे और एक-एक ईंट उखाड़ न दी जो कार्यालय की।' उन्होंने आगे कहा, 'ये आपको शराबी कहें, ये आपको मिलावट कहें, तो मैंने भी इनके लिए नाम सोच रखा है... मैं गाली तो नहीं देना चाहता लेकिन यह जूतों वाली पार्टी है, बहुत जूतिया पार्टी है।' 

इतना ही नहीं जयंत ने जाट बहुल इलाके में कहा कि वह सिर्फ किसानों की बात करते हैं, जाटों का ठेका नहीं लिया है। उनके इस बयान की शामली में काफी चर्चा हो रही है। बता दें कि आरएलडी को जाट समर्थक पार्टी कहा जाता है ऐसे में जयंत चौधरी के बयान से समुदाय के एक तबके में नाराजगी भी देखी जा रही है।