Loading...

BJP: वीडी शर्मा की उम्मीदवारी के खिलाफ पूर्व विधायक ने इस्तीफा दिया | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी की ओर से खजुराहो संसदीय सीट से प्रत्याशी घोषित किए गए विष्णु दत्त शर्मा के का विरोध शुरू हो गया है। भाजपा में बगावत फूट पड़ी है। कटनी से पूर्व विधायक गिरिराज किशोर पोद्दार (राजू पोद्दार) ने रविवार को भाजपा से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को इस आशय का पत्र उन्होंने लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि खजुराहो लोकसभा के प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया से आहत और क्षुब्ध हूं। भाजपा संगठन द्वारा दिए गए समस्त पद और दायित्व से स्वयं को तत्काल प्रभाव से पृथक करता हूं। गिरिराज किशोर ने वीडी शर्मा को बाहरी उम्मीदवार बताया है। पोद्दार कटनी की मुड़वारा सीट से भाजपा के विधायक रह चुके हैं। पोद्दार के अलावा पूर्व विधायक व कटनी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष ध्रुव प्रताप सिंह ने भी वीडी शर्मा को टिकट दिए जाने पर इसे खजुराहो संसदीय क्षेत्र के लिए काला दिवस बताया। उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया में टिप्पणी की है।

इन नेताओं ने भी वीडी शर्मा का विरोध किया

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री कुसुम सिंह महदेले, ललिता यादव, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष जयप्रकाश चतुर्वेदी पन्ना, उमेश शुक्ला छतरपुर, महेंद्र यादव पन्ना, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक पन्ना के पूर्व अध्यक्ष संजय नगायच, जिला पंचायत अध्यक्ष पन्ना रवि राज यादव, कटनी के पूर्व विधायक राजू पोद्दार, सुकीर्ति जैन चंदला के पूर्व विधायक विजय बहादुर सिंह बुंदेला ने विरोध जता कर के पार्टी नेतृत्व को बाहरी नेता संसद क्षेत्र से प्रत्याशी ना बनाने हेतु दी चेतावनी। बाहरी प्रत्याशी की चर्चा के चलते संसदीय क्षेत्र के वर्तमान सभी विधायक और तीनों जिलों छतरपुर पन्ना कटनी का संगठन भी है विरोध में।