पति के दोस्त ने रेप किया, पति ने रिश्ता तोड़ लिया | BHOPAL NEWS

Advertisement

पति के दोस्त ने रेप किया, पति ने रिश्ता तोड़ लिया | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश हाऊसिंग बोर्ड के क्लर्क प्रहलाद श्रीवास्तव के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि क्लर्क प्रहलाद श्रीवास्तव उसके पति का दोस्त था, पड़ौसी होने के कारण वो अक्सर घर भी आता था। इसी के चलते उसने घर की परेशानियों का भी पता था। इसी का फायदा उठाकर उसने बलात्कार किया। जब पीड़िता ने अपने पति को यह बात बताई तो पति ने साथ देने के बजाए रिश्ता तोड़ लिया और उसे व उसके बच्चों को छोड़कर चला गया। 

पुलिस के पास उपलब्ध शिकायत अनुसार अयोध्या नगर निवासी 47 वर्षीय महिला गृहणी है। वह अपने बच्चों के साथ रहती है। फरियादिया ने पुलिस को बताया कि साल 2006 में उसके पड़ोस में रहने वाले हाऊसिंग बोर्ड के बाबू प्रहलाद श्रीवास्तव से उसकी जान-पहचान हुई थी। प्रहलाद का उसके घर पर भी आना-जाना था। महिला और उसके पति के बीच अक्सर अन-बन होती रहती थी। इसी बात का फायदा उठाकर प्रहलाद ने एक दिन महिला से कहा कि मैं तुम्हारे पति से बात कर सब कुछ ठीक करा दूंगा। इसके बाद वह उसे हबीबगंज स्थित एक होटल लेकर पहुंचा। जहां पर आरोपी ने महिला के साथ डरा-धमकाकर जबरन दुष्कर्म किया। 

पति को पता चला तो उसने रिश्ता तोड़ लिया

इसके बाद आरोपी अक्सर बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा। आरोपी की हरकतों से तंग आकर पीडि़ता ने यह बात अपनी पति को बताई तो उसने मदद करने के बजाए उसे और बच्चों को छोड़ दिया। पुलिस के का कहना है कि फरियादिया के अनुसार पति के अलग होने के बाद भी आरोपी उसके साथ लगातार ज्यादती करता रहा। बीती 9 फरवरी को भी आरोपी पीडि़ता को डरा-धमका कर अपने एक परिचित के मकान पर ले गया। जहां पर उसने महिला की मर्जी के बिना ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और किसी को घटना के बारे में बताने पर धमकी दी। 

सोमवार को किसी तरह हिम्मत जुटाने के बाद पीडि़ता महिला थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी प्रहलाद श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की गिर तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि उसकी गिर तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द उसे दबोच लिया जएगा।