Loading...

मैं 72 साल का हूं लेकिन खुद को 50 साल का मानता हूं: दिग्विजय सिंह | BHOPAL ELECTION NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह अपने बयानों से चर्चा में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने अपनी उम्र को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं 72 साल का हूं लेकिन खुद को 50 साल का मानता हूं।

भोपाल में डॉक्टरों के कार्यक्रम में युवाओं से सवांद करते हुए दिग्विजय सिहं ने बताया कि उनकी उम्र 72 साल है मगर वह आज भी अपने आप को 50 साल का महसूस कर रहें है। उन्होंने आगे कहा कि भोपाल में डेढ़ लाख मतदाता पहली बार अपने मत का प्रयोग करने वाले हैं और तकरीबन 2 लाख वोटर चालीस साल से कम उम्र के हैं।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह अपने सांसद प्रत्याशी से सवाल पूछ सकते हैं। दिग्विजय ने बेरोजगारी के मुददे पर पूछे गए सवाल पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। आयकर छापों को लेकर भी दिग्विजय ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी।

गौरतलब है कि भोपाल सीट बीजेपी की सबसे सुरक्षित सीटों में से एक मानी जाती है। बीजेपी यहां 1989 से ही जीतती आ रही है। इस बार कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर दांव लगाया है। हालांकि अभी तक बीजेपी यहां अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है।