Loading...

VD SHARMA के खिलाफ लामबंद हुए भाजपाई, कहा डटकर विरोध करेंगे | MP POLITICAL NEWS

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए भोपाल सीट से चुनाव को लेकर सियासत गर्मा गई है। यहां से जैसे ही भाजपा नेता वीडी शर्मा का नाम सुर्ख हुआ, बाबूलाल गौर ने बगावत का ऐलान ठोक दिया। राजधानी के सारे नेता एक साथ पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले और फिर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर से मिले।

भोपाल के लगभग सभी नेताओं ने एकराय होकर दोनों दिग्गज नेताओं से कहा कि हमें बाहरी प्रत्याशी किसी सूरत में नहीं चाहिए। बाहरी प्रत्याशियों की चर्चा में गौर ने पूछा कि ये वीडी शर्मा कौन है, मैं नहीं जानता। उन्होंने कहा कि हमारा एक सूत्रीय कार्यक्रम यही है कि प्रत्याशी स्थानीय होना चाहिए। गौर के घर महापौर आलोक शर्मा, सांसद आलोक संजर, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, विधायक रामेश्वर शर्मा, कृष्णा गौर सहित कई नेता पहुंचे थे। सारे नेताओं ने एक साथ मिलकर तय किया कि बाहरी प्रत्याशी पार्टी ने थोपा तो वे विरोध करेंगे। इस अवसर पर गौर ने कहा कि टिकट पर पहला हक सांसद आलोक संजर का है।

इसके बाद फिर महापौर आलोक शर्मा का हक बनता है। उन्होंने कहा कि पार्टी टिकट देगी तो मैं भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। उधर, पूर्व सीएम गौर की चौरसिया समाज के प्रतिनिधिमंडल के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात भी हुई। इसे गौर ने गैर राजनीतिक बताया। इस दौरान नाथ और गौर की एकांत में दस मिनट चर्चा भी हुई। गौर ने कहा कि दमोह में देवेंद्र चौरसिया के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से समाज नाराज है।