LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





मंत्री संग डांस करते जबलपुर SP अमित सिंह, वीडियो वायरल, EC से शिकायत | JABALPUR MP NEWS

13 March 2019

भोपाल। जबलपुर एसपी अमित सिंह आईपीएस की शिकायत इलेक्शन कमीशन से की गई है। मंत्री के साथ डांस का वीडियो वायरल करते हुए भाजपा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। भाजपा ने एसपी अमित सिंह को हटाने की मांग की है। भाजपा द्वारा वायरल किया गया वीडियो 21 फरवरी का बतया जा रहा है। लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता 10 मार्च को लागू हुई। 

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूणावत ने आयोग से कहा कि यह आचार संहिता का उल्लंघन है। प्रतिनिधि मंडल में लूणावत के साथ पार्टी की निर्वाचन आयोग संबंधी समिति के प्रदेश संयोजक शांतिलाल लोढ़ा समेत अन्य नेता शामिल थे। शिकायत में कहा गया है कि विगत विधानसभा चुनाव 2018 में जबलपुर पूर्व के भाजपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर बड़ी संख्या में झूठे मामले दर्ज किए गए थे। उन मामलों में ऐसी धाराएं लगाईं गई थीं, जिनका अपराध प्रमाणित ही नहीं होता। कांग्रेस प्रत्याशी को लाभ पहुंचाने की दृष्टि से एसपी अमित सिंह ने यह काम किए थे। आने वाले चुनाव में भी वे प्रभावित कर सकते हैं। इसलिए उन्हें तुरंत हटाया जाए। 

बता दें कि 21 फरवरी को जेल रोड बंडा सागर स्थित एक मैरिज गार्डन में आईपीएस अधिकारी विवेकराज सिंह कुकरेले के भाई विनयराज की शादी थी। आमंत्रण पर जबलपुर एसपी अमित कुमार सिंह विवाह समारोह में पहुंचे थे। वहां मंत्री और अन्य अधिकारियों के साथ उन्होंने डांस किया था। उसी समारोह का वीडियो वायरल किया गया है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->