RAHUL GANDHI ने आतंकवादी मसूद अजहर को 'जी' संबोधित किया | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। दिल्ली में हुए कांग्रेस बूथ कार्यक्रम में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के एक बयान को भाजपा ने मुद्दा बना लिया है। इस कार्यक्रम में राहुल पुलवामा हमले और मसूद अजहर के मुद्दे पर भाजपा पर प्रहार कर रहे थे। इसी दौरान उनके मुंह से निकला, मसूद अजहर जी...। भाजपा ने राहुल के इसी बयान को ट्वीट कर तंज कसा। 

राहुल ने कहा- पुलवामा में बस में किसने बम फोड़ा, जैश ए मोहम्मद, मसूद अजहर। 56 इंच छाती वाले, पिछली सरकार में एयरक्राफ्ट में मसूद अजहर जी के साथ बैठकर, जो आज एनएसए हैं, अजीत डोभाल मसूद अजहर को कंधार में हवाले करके आ गए थे। भाजपा ने लिखा- देश के 44 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना के लिए राहुल गांधी के मन में इतना सम्मान! 

इस वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि राहुल यकायक ही मसूद को जी बोल गए। कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन के दौरान पहली बार उन्होंने मसूद अजहर कहा, दूसरी बार 'मसूद अजहर जी' और तीसरी बार फिर मसूद अजहर कहा। मसूद को जी बोलना उनकी किरकिरी करवा सकता है क्योंकि भाजपा ने इसे मुद्दे बनाने में पलभर की देरी नहीं की। 

इस कार्यक्रम में राहुल ने पुलवामा हमले को लेकर भाजपा को निशाने पर लिया। राहुल ने कहा- -पुलवामा हमला जैश ए मोहम्मद ने किया। इनकी पिछली सरकार ने मसूद अजहर को जेल से छोड़ा। अजीत डोभाल खुद मसूद अजहर को लेकर कंधार गए थे। कांग्रेस ने दो प्रधानमंत्री खोए हैं। हम किसी के सामने नहीं झुकते हैं। हालांकि, राहुल गांधी पहले नेता नहीं है जिनकी जुबान फिसली है। इससे पहले कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह आतंकी हाफिज सईद को 'साहब'  और ओसामा बिन लादेन को 'जी' बोल चुके हैं।