NIRAV MODI का बेटा कुत्ते के साथ अकेला रह रहा है: वकील ने कोर्ट में बताया | NATIONAL NEWS

Advertisement

NIRAV MODI का बेटा कुत्ते के साथ अकेला रह रहा है: वकील ने कोर्ट में बताया | NATIONAL NEWS

भोपाल समाचार डेस्क। भारत से पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के 13,500 करोड़ रुपए का कर्ज डकार कर भागे हीरा कारोबारी (Diamond trader) नीरव मोदी (Neerav Modi) को लंदन (London) में गिरफ्तार किया जा चुका है। नीरव मोदी के वकील ने लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट (Westminster Court) में जमानत याचिका पेश की। इस याचिका में वकील ने दलील दी कि उनका बेटा कुत्ते के साथ घर में अकेला रह रहा है, इसलिए मोदी को जमानत दे दी जाए। कोर्ट ने जमानता याचिका को खारिज कर दिया है। 

नीरव मोदी अब 26 अप्रैल तक जेल में ही रहेगा। इसी दिन मामले की अगली सुनवाई होगी। सुनवाई के दौरान वकील ने नीरव के बेटे के अकेले रहने का भी तर्क दिया। उसने अदालत के सामने कहा कि नीरव मोदी को संयुक्त अरब अमीरात और सिंगापुर में स्थायी निवास नहीं मिला है। उनका बेटा US के लिए रवाना हो गया है। वह अब अकेले अपने कुत्ते के साथ रह रहा है। 

नीरव मोदी के वकील (lawyer) के तर्क से साफ है कि वह बेटे के बहाने अपने क्लाइंट को जेल से छुड़ाना चाहता है। बता दें कि नीरव मोदी जनवरी 2018 से ब्रिटेन में है। उसको 19 मार्च को लंदन में गिरफ्तार किया गया था। जमानत याचिका रद्द होने पर उसको 29 मार्च तक के लिए पुलिस की हिरासत में भेजा गया था।