JITU PATWARI बोले: शादी में शराब का इंतजाम भी कमलनाथ ने कर दिया | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी (HIGHER EDUCATION AND SPORTS MINISTER JITU PATWARI) का विवादित बयान (CONTROVERSIAL STATEMENT) सामने आया है। उन्होंने रतलाम (RATLAM) जिले में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम (GOVERNMENT EVENT) में कहा कि गरी​बों की शादियों में देसी और अंग्रेजी (WINE PARTY IN POOR PEOPLE'S MARRIAGE) पीने की व्यवस्था भी कमलनाथ सरकार (KAMAL NATH GOVERNMENT) ने कर दी है। इस तरह से मंत्री जीतू पटवारी मुख्यमंत्री कन्यादान योजना (MUKHYAMANTRI KANYADAN YOJANA) की तारीफ कर रहे थे। 

मंत्री जीतू पटवारी की रतलाम के सैलाना में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इस दौरान वह मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि बढाकर 51 हजार रूपए किये जाने की बढ़ाई कर रहे थे लेकिन उनकी जुबान फिसल गई है। उन्होंने कहा कि गरीब को शादी में खाना-पीना करना पड़ता है। पीने के लिए देशी और विदेशी की अलग-अलग व्यवस्था करनी पड़ती है। ये पैसा कहां से आए, इसकी व्यवस्था भी मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने की है।

मंत्री जीतू पटवारी के इस बयान के बाद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए। वही इस कार्यक्रम में मंत्री जी का फोटो सेशन भी चर्चा में रहा। मंत्री ने किसानो के चरणों में बैठकर फोटो खिंचवाए और सांसद कांतिलाल भूरिया को भी बगल में बैठा लिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !