INDORE से चुनाव मामले में सलमान खान का आधिकारिक बयान | MP NEWS

इंदाैर। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने एक ट्वीट के जरिए उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि वे इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से मैदान में उतर सकते हैं। पहले उनके इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात सामने आई फिर कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने की चर्चा भी चली। गुरुवार को ट्वीट कर सलमान ने साफ कर दिया कि वे ना तो चुनावी मैदान में उतार रहे हैं और ना ही किसी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

सलमान खान ने ट्वीट में लिखा है कि- कि न तो मैं चुनाव लडूंगा और न ही किसी भी राजनीतिक पार्टी की ओर से प्रचार करूंगा। बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट से इस बार कांग्रेस किसी बड़े चेहरे की तलाश में है। क्याेंकि यह भाजपा का गढ़ माना जाता है, यहां से सांसद सुमित्रा महाजन आठ बार जीत दर्ज कर चुकी हैं। इसी को देखते हुए कांग्रेस इस बार बना नाम यहां से उतारना चाहता है। इसी कड़ी में सलमान खान का नाम सामने आया था। चूंकि सलमान खान इंदौर से ताल्लुक रखते हैं। उनका जन्म इंदौर में ही हुआ है।

कमलनाथ ने बताया था- सलमान मध्यप्रदेश की ब्रांडिंग करेंगे
पिछले दिनों मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बताया था कि फिल्म अभिनेता सलमान खान मध्यप्रदेश की ब्रांडिंग करेंगे। उन्होंने ये भी बताया था कि सलमान से इस बारे में बात हो गई है। सलमान ने टूरिज्म हेरिटेज समेत अन्य क्षेत्र में काम करने की इच्छा जाहिर की है। वे 1 से 18 अप्रैल के बीच मध्यप्रदेश में इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे।