कारोबारी ने फैशन डिजाइनिंग छात्रा का रेप किया, वीडियो बनाया | INDORE MP NEWS

इंदौर। फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही 22 वर्षीय मॉडल ने अनाज कारोबारी जितेंद्र उर्फ मोंटी पर आरोप लगाया है कि कारोबारी है उसे झूठी बातों में फंसाय और घुमाने के लिए गोवा ले गया। वहां नशीली मिठाई खिलाकर उसका रेप किया और वीडियो बना लिया। फिर ब्लैकमेल करके कई बार रेप किया, इतना ही नहीं कारोबारी ने खुद को अविवाहिता बताकर मॉडल से शादी भी कर ली।

आरोपी जितेंद्र उर्फ मोंटी निवासी सुभाष नगर है। उसके पिता कैलाश जैन मालवा मिल अनाज मंडी संघ के अध्यक्ष हैं। एसआई अशरफ अली अंसारी ने मॉडल के हवाले से बताया कि सितंबर 2018 में मोंटी ने मॉडल को वाॅट्सएप मैसेज किया कि मैं तुम्हें कई दिनों से जानता हूं। फिर दोनों की दोस्ती हुई और एक दिन आरोपी ने खुद को 30 साल का अविवाहित बताकर मॉडल से शादी करने की इच्छा जताई।

झांसे में आकर मॉडल उसके साथ गोवा भी चली गई। 6 नवंबर को आरोपी ने मॉडल को बॉम्बे हॉस्पिटल स्थित होटल केयर रेसीडेंसी बुलाया। वहां रबड़ी में नशीली दवा मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बनाया। बाद में वीडियो दिखाकर कई दिनों तक शारीरिक संबंध बनाए। उसने मॉडल को खजराना मंदिर ले जाकर शादी भी कर ली।

पत्नी का फोन आया तो हुआ खुलासा

मॉडल को एक दिन मोंटी की पत्नी का कॉल आया, जिसमें वह धमकाने लगी। कहा कि मोंटी शादीशुदा है और उसका 17 साल का बेटा है। इसके बाद मॉडल को आरोपी के घरवालों ने घर बुलाया। आरोपी ने वहां उसे पीटा। जब सच्चाई खुली तो मॉडल ने पुलिस की मदद ली।