LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




GWALIOR NEWS | बेटी के साथ रेप हो रहा था, परिजन दामाद को प्रताड़ित कर रहे थे

27 March 2019

ग्वालियर। यहां एक अजीब तरह का मामला सामने आया है। एक युवक ने कंपू थाना में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी लापता हो गई है। इससे पहले कि पुलिस लापता महिला की तलाश करती, उसके परिवार वाले आ गए। उन्होंने अपने ही दामाद पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगा दिया। पुलिस ने पति को थाने में बिठाकर सारा दिन प्रताड़ित किया। इससे आहत पति ने आत्महत्या कर ली। 2 दिन बाद महिला लौट आई। उसने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण हो गया था। उसके साथ रेप किया गया। 

थाना प्रभारी आसिफ बेग मिर्जा ने बताया, कंपू क्षेत्र के आर्मी की बजरिया निवासी महिला 13 मार्च को घर से लापता हो गई थी। उसके लापता होने पर पति ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसका एक बच्चा भी है। महिला के लापता होने पर मायका पक्ष ने पति पर आरोप लगाते हुए कंपू थाने पर शिकायत की, जिस पर पुलिस ने उसे थाने में बिठाकर पूरे दिन पूछताछ की। थाने में बैठाकर पूछताछ से दुखी होकर युवक ने जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई थी। 

पति की मौत के बाद पुलिस के पास पहुंची युुवती ने बताया कि उसका पड़ोसी सोेनू रजक उसे बहलाकर ले गया था। वह उसे लेकर मुरैना पहुंचा और राधिका होटल में कमरे में रखा। वहां धमकाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया। सोनू इसके बाद वह उसे लेकर आगरा पहुंचा और वहां भी अलग-अलग होटलों में रोककर उसका दैहिक शोषण किया। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->