Advertisement

GUNA के पोलिंग ऐजेंट्स को ज्योतिरादित्य सिंधिया बोनान्जा ऑफर | MP NEWS



गुना। गुना विधानसभा से लगातार चुनाव हार रहे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना विधानसभा के पोलिंग ऐजेंट्स को एक ऐसा बोनान्जा ऑफर दिया है, कि उनकी जिंदगी का कम से कम एक दिन इतिहास बन जाएगा। सिंधिया ने कहा कि जो भी पोलिंग एजेंट 75 फीसदी से ज्यादा वोटिंग कराएगा और मेरे पक्ष में 60 से 65 फीसदी वोटिंग होगी तो संबंधित पोलिंग के एजेंट को मंच पर बिठाया जाएगा। मैं नीचे बैठूंगा और साथ में भोजन भी होगा। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र का प्रत्याशी घोषित किया जा चुका है। वह दौरे पर आए थे। दूसरे दिन एबी रोड स्थित एक गार्डन में उन्होंने पोलिंग एजेंटों से यह भी कहा कि यह अफवाह फैलाई जा रही है कि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया है। तुम लोगों को जाकर बताओ कि मात्र 45 दिन में ही हमने वचन पत्र के 84 वादे पूरे कर दिए हैं। 

कन्यादान योजना की राशि 51 हजार कर दी, वृद्धावस्था पेंशन दोगुनी कर दी। कर्ज माफी भी कर दी। उन्हें भी यह बताओ जो यह अफवाह फैला रहे हैं कि कुछ नहीं हुआ। वह बमोरी भी गए। वहां भी पोलिंग एजेंटों से संवाद किया। सांसद के साथ कांग्रेस प्रदेश महासचिव योेगेंद्र लुंबा, कांग्रेस अध्यक्ष विठ्ठलदास मीना, अल्पसंख्यक कांग्रेस अध्यक्ष शकील अहमद सिद्धिकी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।