LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




विश्वास सारंग के खिलाफ FIR दर्ज, मामला थीम पार्क के बलात् लोकार्पण कर | BHOPAL NEWS

04 March 2019

भोपाल।  भाजपा नेता, पूर्व मंत्री एवं विधायक विश्वास सारंग (VISHVAS SARANG MLA) के खिलाफ उन्हीं की विधानसभा के अशोकागार्डन थाने में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। मामला थीम पार्क के लोकार्पण का है। विधायक सारंग ने बिना सरकारी कार्यक्रम के थीम पार्क का लोकार्पण कर दिया। कांग्रेस सरकार ने उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज करा दिया। 

विवेकानंद थीम पार्क का लोकार्पण के बाद मंत्री पीसी शर्मा और विधायक विश्वास सारंग आमने सामने आ गए हैं। थीम पार्क पर सोमवार को सीपीए (कैपिटल प्रोजेक्ट एडमिनिस्ट्रेशन) के अधिकारियों ने ताला जड़ दिया। इसके बाद दोपहर में अशोका गार्डन थाने में विधायक सारंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस को की गई शिकायत में सरकारी काम में बाधा डालने और जान से मारने की धमकी का विधायक पर आरोप लगाया है। CPA कर्मचारियों ने इसका विरोध भी करना चाहा लेकिन विश्वास सारंग ने उन्हें डपटकर भगा दिया।

सोमवार को मंत्री लोकार्पण करने वाले थे

रविवार को भाजपा विधायक विश्वास सारंग को इस बात की भनक लगी कि जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा सोमवार को विवेकानंद थीम पार्क का उद्घाटन करने वाले हैं। सांरग स्थानीय रहवासियों और समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे और पार्क का लोकार्पण कर दिया। शिलालेख भी स्थापित करा दिया। 32 मीटर लंबे और 24 मीटर चौड़े क्षेत्र में करीब 1 करोड़ 37 लाख की लागत से यह थीम पार्क बनाया गया है। इसमें स्वामी विवेकानंद की 10 फीट ऊंची प्रतिमा स्थापित की गई है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->