BHOPAL NEWS / इंजीनियरिंग छात्रा से 4 साल संबंध बनाए, दूसरी से शादी करने GUNA चला गया | RAPE FILE

Advertisement

BHOPAL NEWS / इंजीनियरिंग छात्रा से 4 साल संबंध बनाए, दूसरी से शादी करने GUNA चला गया | RAPE FILE

भोपाल। इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान युवक ने सहपाठी छात्रा को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया। वह चार साल तक छात्रा से ज्यादती करता रहा और हाल ही में चुपचाप शहर से चला गया। साथ ही शादी करने की बात से मुकर गया। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मंगलवार को इंजीनियर के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बागसेवनिया पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय युवती 9-बी साकेत नगर में रहती है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वर्तमान में वह एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में काम कर रही है। कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसका परिचय मूलतः गुना के रहने वाले राज उर्फ राजकुमार अहिरवार से हुआ था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इस दौरान राजकुमार ने शादी का झांसा देते हुए युवती के साथ ज्यादती करना शुरू कर दिया। यह सिलसिला चार साल तक चलता रहा। इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद दोनों अलग-अलग निजी फर्म में काम करने लगे। 

14 फरवरी 2019 वेलेंटाइन डे पर भी राजकुमार ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने जब शादी करने की बात कही, तो राजकुमार ने कहा कि सरकारी नौकरी लगते ही वह उससे शादी कर लेगा। पिछले दिनों राजकुमार अचानक गुना चला गया। युवती ने जब कारण पता किया तो पता चला कि राजकुमार के परिवार वाले उसकी कहीं और शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। इस बात का पता चलते ही युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी।