महिला ट्यूशन टीचर ने 10 साल की मासूम का कई बार बलात्कार करवाया | CRIME NEWS

Advertisement

महिला ट्यूशन टीचर ने 10 साल की मासूम का कई बार बलात्कार करवाया | CRIME NEWS


नई दिल्ली। यहां एक शर्मसार करने वाला घटनाक्रम हुआ है। ट्यूशन टीचर (Tuition teacher) ने 10 साल की एक बच्ची को ट्यूशन  पढ़ाने के बहाने घर बुलाया और अपने लिव इन पार्टनर (Live in partner) से उसका बलात्कार (RAPE) करवाया। मासूम छात्रा का कई बार यौन शोषण (Sexual Exploitation) किया गया। डर की वजह से मासूम बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन एक गोपनीय सूचना ने सारा भांडा फोड़ दिया। पुलिस ने ट्यूशन टीचर एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़ित बच्ची वसंत कुंज नॉर्थ एरिया के एक सरकारी स्कूल में तीसरी की छात्रा है। बच्ची की मां की मौत हो चुकी है वहीं, पिता दूसरी शादी कर अलग रहता है। बच्ची अपने एक रिश्तेदार के घर रहती है। उसके दो रिश्तेदार ग्रेटर कैलाश स्थित एक घर में काम करते हैं। वे लोग उस महिला को दादी बोलते थे। माइकल (55) उनका बेटा है। बच्ची भी रिश्तेदार के साथ दादी के घर चली जाती थी। जब भी माइकल बच्ची को अकेला देखता, उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर देता। एमा नाम की टीचर (45) का माइकल के घर आना जाना था।

पिछले महीने एमा (Emma) ने बच्ची के घर पहुंच उसके रिश्तेदारों से ट्यूशन पढ़ाने की इच्छा जाहिर की। बच्ची के घरवाले इसके लिए राजी हो गए। महिला टीचर बच्ची को गाड़ी में बैठा अपने घर ले आई. वहां माइकल (Michael) पहले से मौजूद था। एक दिन महिला किचन में थी, पीछे से आरोपी ने बच्ची का यौन शोषण किया। इस घटना की बच्ची ने एमा को जानकारी भी दी, लेकिन उसने बात को अनदेखा कर दिया।

पीड़ित बच्ची को आरोपी महिला शनिवार-रविवार की शाम घर से ले जाती थी और रात होने पर उसे घर छोड़ जाती। तीसरी बार घर से ले जाते वक्त महिला टीचर उसे वसंत कुंज में एक मार्केट ले गई। रास्ते में महिला ने माइकल को कार में बिठा लिया। कार महिला ने ड्राइव की और बच्ची को पीछे माइकल के साथ बैठने के लिए कहा। रात के अंधेरे में माइकल ने बच्ची के साथ गाड़ी में ही गलत काम किया। इसके बाद महिला उसे घर छोड़ चली गई। डर की वजह से बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया।

मंगलवार पुलिस को एक गोपनीय सूचना मिली कि इस बच्ची के साथ गलत काम हुआ है। बाकायदा, उसके घर का पता भी बताया गया। पुलिस बच्ची के घर पहुंची और उसके रिश्तेदारों के सामने बात की। इसके बाद बच्ची ने अपने साथ हो रहे गलत काम की पूरी जानकारी दे दी। फ‍िर सफदरजंग अस्पताल में बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई। पुल‍िस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी काफी समय से रिलेशनशिप में थे।