Advertisement

चुनाव रोक दो, पहले पाकिस्तान को ठोक दो: गुजरात के मंत्री ने कहा | NATIONAL NEWS



अहमदाबाद। गुजरात सरकार के मंत्री गणपत सिंह वसावा ने कहा कि चुनाव रोक दो, पाकिस्तान को ठोक दो। वसावा ने कहा कि भारत में आम चुनाव से पहले पाकिस्तान में एक बड़ी शोकसभा होनी चाहिए। सीआरपीएफ के शहीद जवानों के लिए आयोजित श्रद्वांजलि सभा में भावुक हुए मंत्री ने कहा कि आतंकवाद को पनाह देने वाले पाक को सबक सिखाने का वक्त आ गया है।

दक्षिण गुजरात के सूरत मांगरोल में शनिवार को पुलवामा आत्मघाती हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों के लिए एक शोकसभा का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में मौजूद गुजरात के वन मंत्री ने कहा कि देश में होने वाले आम चुनाव भले दो-तीन महीने के लिए रोक दो, लेकिन पाकिस्तान को ठोक दो।

वसावा यहीं नहीं रुके, जवानों की शहादत को लेकर भावुक हुए वसावा ने कहा कि जवानों पर आतंकी हमले के गम में भारत के 125 करोड़ लोग सो नहीं पाए हैं। पूरे देश में आतंकियों और पाकिस्तान के खिलाफ भारी रोष है, भारत सरकार को जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान से इसका बदला लेना चाहिए।

वे बोले केंद्र सरकार ने सेना के जवानों को अब खुली छूट दे दी है, सीआरपीएफ ने भी साफ कहा है कि अब समय और स्थल वे खुद तय करेंगे और जवानों की शहादत का बदला लेकर रहेंगे।