Loading...

MP NEWS: महारानी सिंधिया का पहला राजनीतिक दौरा शुरू

ग्वालियर। ग्वालियर राजवंश की महारानी एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे ने राजनीति में आज पहला कदम रखा। उनके जीवन का पहला राजनीतिक दौरा शुरू हो गया है। वो गतिमान एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचीं। जहां स्टेशन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उसके बाद वे गुना-शिवपुरी के दौरे पर रवाना हो गईं। 

प्रियदर्शनी राजे आज से 26 फरवरी तक शिवपुरी-गुना के प्रत्येक ब्लॉक पर महिलाओं के साथ बैठक करेंगी। बता दें कि प्रियदर्शनी राजे शिवपुरी-गुना लोकसभा सीट से कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी हैं। औपचारिक घोषणा अभी शेष है परंतु अंचल में राजनीति जिस तरह की करवटें ले रही है, यह तय हो गया है कि महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर और महारानी प्रियदर्शनी राजे शिवपुरी-गुना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। 

प्रियदर्शनी राजे इससे पहले भी क्षेत्र का दौरा कर चुकीं हैं परंतु तब वो अपने पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार अभियान का एक हिस्सा हुआ करतीं थीं। अब वो एक स्वतंत्र नेता की तरह दौरे पर हैं। ग्वालियर में मीडिया ने चुनाव लड़ने पर सवाल किया तो इन अटकलों पर कुछ भी बोलने से उन्होंने इंकार कर दिया और सीधे गाड़ी बैठकर गुना-शिवपुरी के लिए रवाना हो गईं।