Loading...

सांसद प्रहलाद पटेल ने कहा: चुनाव तो दमोह से ही लड़ूंगा | MP NEWS

दमोह। अटल सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे प्रहलाद पटेल वर्तमान में दमोह लोकसभा सीट से सांसद हैं लेकिन, कुछ दिनों से सांसद पटेल के दमोह सीट को छोड़कर अन्य लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबरें आ रही थी लेकिन इन खबरों के बीच सांसद प्रहलाद पटेल ने साफ कह दिया है कि वे चुनाव लड़ेंगे तो केवल दमोह लोकसभा सीट से।

प्रहलाद पटेल के बयान ने भाजपा के साथ दमोह संसदीय क्षेत्र में भूचाल ला दिया। दरअसल, कुछ दिनों से दमोह संसदीय क्षेत्र में यह चर्चा थी कि दमोह से सांसद प्रहलाद पटेल दमोह सीट को छोड़कर अन्य लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन, सांसद पटेल ने यह बात स्पष्ट कर दी कि वे इस बार दमोह लोकसभा सीट से ही चुनावी मैदान में होंगे।

सांसद पटेल के इस बयान के बाद भाजपा के नेताओं में खलबली है क्योंकि उन्होंने आगामी 12 तारीख को भाजपा के नेता जिला पंचायत के अध्यक्ष शिवचरण पटेल के खिलाफ लाये जा रहे अविश्वास प्रस्ताव का भी विरोध किया। साथ ही यह भी कहा कि जो 2 लोग इस भूमिका में नजर आ रहे हैं वे लोग भाजपा कार्यालय से पहले जिला पंचायत कार्यालय तक पहुंचे, ऐसा नहीं होने पर उन पर पार्टी द्वारा कार्रवाई होगी।

कुसुम महदेले के बयान के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुसुम दीदी का स्वागत है। वे यदि दमोह से दावेदारी कर रही हैं तो वे उनका स्वागत करते हैं। डॉक्टर कुसमरिया के भाजपा छोड़कर कांग्रेस में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उम्र के इस पड़ाव पर बाबा जी ने जो किया वह ठीक नहीं है।