कमलनाथ के करीबी विधायक ने कहा: जनता सरकार से निराश होने लगी है | MP NEWS

12 February 2019

भोपाल। बीते दिनों सीएम कमलनाथ ने कहा था कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ की नहीं, छिंदवाड़ा की सरकार है। अब छिंदवाड़ा से चौंकाने वाली खबर आ रही है। सीएम कमलनाथ के करीबी विधायक दीपक सक्सेना ने कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि जनता को 'कमलनाथ' से काफी उम्मीदें थीं, परंतु काम नहीं होने से लोग निराश होने लगे हैं। 

लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की अगुवाई में छिंदवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक की गई। इसी बैठक में छिंदवाड़ा विधायक दीपक सक्सेना ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद जो काम होने की उम्मीद थी, वो उस हिसाब से हो नहीं पा रहा है। अपने संबोधन में सक्सेना ने कहा कि मैने सीएम कमलनाथ से इस बारे में बात की थी, कि जनता को उनसे काफी उम्मीदें हैं। जनता का काम नहीं हो रहा है इसलिए लोग निराश हो रहे हैं। कमलनाथ सीएम हैं इसलिए पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी उनके उपर है। वो कह रहे हैं कि अभी कुछ ही दिन हुए हैं इसलिए परेशान होने की जरूरत नहीं है, नकुलनाथ को सांसद बनाइए तो हमारे पास दोगुनी ताकत हो जाएगी।

वचन पत्र के कारण जनता में नाराजगी
कांग्रेस ने चुनाव से पहले अपने घोषणा पत्र को 'वचन पत्र' का नाम दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि इसमें दर्ज वचन निर्धारित समय सीमा में पूरे होंगे। कुछ मामले ऐसे हैं जिन्हे 90 दिन में पूरा करने का वादा किया गया था परंतु अब उनके संदर्भ में कमेटियां बनाई जा रहीं हैं। लोग चाहते हैं कि लोकसभा चुनाव से पहले सरकार 'वचन पत्र' में की गई घोषणाओं के आदेश जारी करे परंतु ऐसा नहीं हो रहा है। यही कारण है कि जनता में नाराजगी बढ़ रही है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->