LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का दौरा एवं युवा मोर्चा का कार्यक्रम जारी | MP NEWS

28 February 2019

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ( MP Shri Rakesh Singh ) 2 मार्च से 7 मार्च तक उमरिया, कटनी, होशंगाबाद, धार, इंदौर एवं सागर ( Umaria, Katni, Hoshangabad, Dhar, Indore and Sagar ) जिलों के प्रवास पर रहेंगे।

श्री राकेश सिंह 1 मार्च को भोपाल से अमरकंटक एक्सप्रेस ( Amarkantak Express ) द्वारा रात्रि 12.15 बजे उमरिया पहुंचेंगे। आप 2 मार्च को प्रातः 11 बजे अमरसेठ स्टेडियम में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी के कार्यक्रम विजय संकल्प बाईक महारैली में भाग लेंगे। आप दोपहर 2.30 बजे कार द्वारा उमरिया से कटनी के लिए प्रस्थान करेंगे। सायं 4.20 बजे कटनी से इटारसी के लिए प्रस्थान करेंगे। आप रात्रि 10.15 बजे इटारसी से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

3 मार्च को भारतीय जनता पार्टी, प्रदेश कार्यालय में बैठकों में शामिल होंगे एवं कार्यकर्ताओं व आमजन से भेंट करेंगे। 4 मार्च को प्रातः 11 बजे भोपाल से धार के लिए प्रस्थान करेंगे एवं दोपहर 3.30 बजे पी.जी. कॉलेज ग्राउंड में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। 5 मार्च को दोपहर 2.30 बजे पी.जी. कॉलेज ग्राउंड में आयोजित प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सभा में भाग लेंगे।

6 मार्च को रात्रि 1.20 बजे भोपाल से जबलपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। आप प्रातः 7.15 बजे जबलपुर में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे एवं दोपहर 3 बजे जबलपुर से सागर के लिए प्रस्थान करेंगे। आप सायं 6.30 बजे ग्राम बमोरी, फोर लेन, सागर में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी के आगमन की तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। आप 7 मार्च को सागर के ग्राम बमोरी में प्रातः 11.30 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी के साथ लोकसभा सम्मेलन में भाग लेंगे।

प्रदेश की सभी विधानसभाओं में 2 मार्च को युवा संकल्प बाइक महारैली
भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश में 2 मार्च को बाइक महारैली का आयोजन किया जा रहा है। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे ने बताया कि प्रदेश की सभी 230 विधानसभाओं में युवा संकल्प-2019 बाइक महारैली का आयोजन किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह उमरिया में आयोजित बाइक महारैली में शामिल होंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे ने बताया कि 2 मार्च को निकलने वाली युवा संकल्प-2019 बाइक महारैली की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। व्यापक स्तर पर तैयारियों को लेकर बैठकें आयोजित हो रही है। 2 मार्च को उमरिया में रैली के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का मार्गदर्शन प्रदेश के युवाओं को मिलेगा। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के प्रदेश आगमन को लेकर प्रदेश के मोर्चा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह का माहौल है। उन्होंने कहा कि युवा संकल्प 2019 बाइक महारैली के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष युवाओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आव्हान करेंगे। यह कार्यक्रम युवा शंखनाद साबित होगा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->