LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




चित्रकूट कांड / आदित्यनाथ सरकार ने कहा हमें आपत्ति नहीं, कमलनाथ से बात करें | MP NEWS

28 February 2019

भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट से अपहरण ( Chitrakoot kidnapping ) कर मार दिए गए जुड़वां भाइयों श्रेयांश और प्रियांश ( Shreyansh and Priyesh ) के मामले में उत्तरप्रदेश सरकार ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। यूपी सरकार का कहना है कि इस मामले में सीबीआई जांच ( CBI inquiry ) से उन्हे कोई आपत्ति नहीं है, मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ( CM KAMAL NATH ) से बात करें कि वो इसके लिए प्रक्रिया शुरू करें। बता दें कि अपराधियों ने बच्चों को मध्यप्रदेश से अपहृत किया और उत्तरप्रदेश में ले जाकर मार डाला। 

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) ने बच्चों के पिता से फोन पर बात की। पिता बृजेश रावत ने योगी को बच्चों के अपहरण और एमपी पुलिस की भूमिका के बारे में विस्तार से बताया। बृजेश ने कहा कि एमपी पुलिस ने कुछ आरोपियों को पकड़ा है, लेकिन अभी और पकड़े जाने हैं। पूरे मामले में एमपी पुलिस की मिलीभगत है। यदि सीबीआई जांच हो जाए तो पूरा सच सामने आ जाएगा। बृजेश से बातचीत के दौरान योगी आदित्यनाथ कहा कि हम आपके साथ हैं। उत्तर प्रदेश का शासन आपके साथ है। पूरी मदद की जाएगी। 

बुधवार को उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने ही फोन से बच्चों के पिता बृजेश रावत की बात यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से कराई। पीड़ित परिवार के घर आए चित्रकूट (उत्तर प्रदेश) जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस चीज के लिए विवश करें कि वे सीबीआई जांच के आदेश दें। यही दोनों बच्चों के लिए सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->