Loading...

थोड़े दिनों में जनता कमलनाथ के कपड़े उतार देगी: भाजपा सांसद प्रभात झा | MP NEWS

भोपाल। BJP के वरिष्ठ नेता, सांसद और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ( Prabhat Jha ) मंदसौर ( MANDSOUR ) में लोकसभा चुनाव (LOK SABHA ELECTION ) के पूर्व क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि 'थोड़े दिनों में जनता कमलनाथ (KAMAL NATH ) के कपड़े उतार देगी'। बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रभात झा के बेटे तुष्मुल झा (Tushmul Jha ) की वाइस रिकॉर्डिंग ( Voice recordings ) वायरल हुई थी। उसमें तुष्मुल झा भी अभद्र शब्दों का उपयोग कर रहे थे।

बाद में मीडिया से चर्चा करते हुए सांसद प्रभात झा ने सफाई दी कि यह एक मुहावरा है पिछली सरकार की सारी योजना इन्होंने बंद कर दी और सब परेशान हैं। ऐसे में जब वादे से मुकर आएंगे तो जनता कपड़े उतारेगी ही, चाहे मैं ही क्यों न हूं। प्रभात झा ने कहा कि लोग तिलमिला रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि मोदी आ गया तो 30 साल तक हम नहीं आ पाएंगे। यहां भी लोग कह रहे हैं कि मोदी आया नहीं कि हम गए नहीं। बहुत जल्दी यहां का विकेट गिरने वाला है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि सारी योजनाएं बंद हो गई हैं। संबल योजना (Sambal Yojana ) बंद है। लाड़ली लक्ष्मी योजना बंद है। किसानों के पैसे नहीं मिल रहे हैं। भावांतर बंद है, सोयाबीन के 500 कम कर दिए हैं। धान का हमने कैबिनेट में 2500 रुपये का प्रस्ताव लाए थे, वह नहीं दे पा रहे हैं। कर्जे के केवल प्रमाण पत्र दे रहे हैं। सरकार जनता को केवल मूर्ख बना रही है। अगर मैं अपने वादे से मुकरता हूं तो जनता कपड़े उतारेगी।