LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




अमृता के बाद प्रियदर्शनी सिंधिया भी चुनाव नहीं लड़ेंगी | MP NEWS

25 February 2019

भोपाल। कांग्रेस में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रत्याशियों की तलाश के बीच 2 नेताओं की पत्नियों के नाम सामने आए थे। पहला ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया और दूसरा दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता राय। काफी दिनों तक दोनों सुर्खियों में रहीं। विधायक लक्ष्मण सिंह ने आपत्ति उठाई तो अमृता राय ने अपने नाम की चर्चाओं को निराधार बताया। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी स्पष्ट कर दिया है कि उनकी पत्नी चुनाव नहीं लड़ेंगी। 

रविवार को शिवपुरी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के सखी संवाद कार्यक्रम में यह बात साफ कर दी। उन्होंने कहा कि आने वाला चुनाव वे ही लड़ेंगे, लेकिन हो सकता है उससे अगले चुनाव में वे सांसद पति के रूप में जनता के बीच आएं, क्योंकि प्रियदर्शनी राजे काबिल और दक्ष हैं। हालांकि वे सांसद पति बनना नहीं चाहेंगे।

इधर सांसद की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने कहा कि चुनाव तो महाराज ही लड़ेंगे क्योंकि वे सबसे योग्य हैं। उन्होंने इस क्षेत्र के लिए काम किया है। इस बार उनके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है और उन्हें अपने क्षेत्र के अलावा उप्र भी संभालना है। जब उनसे पूछा गया कि प्रचार की कमान आपके हाथ में रहेगी, ऐसे में क्या प्राथमिकताएं तय की हैं तो प्रियदर्शनी का कहना था कि महिला सशक्तिकरण पर फोकस रहेगा।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->