Loading...

DAINIK BHASKAR पत्रकार पर हमला, BANK चेयरमैन सहित 20 के खिलाफ FIR | SAGAR NEWS

सागर। बुंदेलखंड में इन दिनों दैनिक भास्कर के पत्रकारों एवं हमले हो रहे हैं। 15 दिन पहले टीकमगढ़ में भास्कर कार्यालय में कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था अब सागर में दैनिक भास्कर के पत्रकार विकास चौरसिया पर हमला हुआ है। जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष राजेंद्र जारोलिया सहित 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना रहली थाना क्षेत्र की है। 

रहली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि हमले में श्री चौरसिया सहित उनके परिवार के आधा दर्जन सदस्य घायल हो गए। इनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। दो गंभीर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पत्रकार विकास चौरसिया ने बताया कि रात करीब 9.30 बजे जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष राजेंद्र जारोलिया, कमलेश दीक्षित व अन्य 15 से 20 लोग कतरना, लाठी लेकर आए और मेरे परिवार पर हमला कर दिया। हमले में मुझे सिर में चोट आई है। मेरे छोटे भाई और चाचा का सिर फोड़ दिया। मेरी पत्नी व मां से भी मारपीट की। हमलावरों ने घर के बाहर हवाई फायर भी किए। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर राजेंद्र जारोलिया सहित 15-20 लोगों के खिलाफ धारा 147,148, 456, 323, 324 के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

खबर छापने पर थी आपत्ति 
घायल चौरसिया ने बताया कि समस्या मूलक खबरों को लेकर राजेंद्र जारोलिया लगातार आपत्ति दर्ज कराता रहा है। लोगों को खबरों के बारे में बरगलाता था। खबर छापने पर ही मुझ पर हमला हुआ है।