Loading...    
   


BJP कार्यकर्ताओं ने सांसद को रिजेक्ट कर दिया, कैलाश विजयवर्गीय मनाते रह गए | BHIND MP NEWS

भोपाल। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भाजपा कार्यकर्ता अब मुखर होते जा रहे हैं और अनुशासन के नाम पर वरिष्ठ नेताओं की मनमानी स्वीकारने को तैयार नहीं हैं। ग्वालियर संभाग के भिंड में भिंड-दतिया संसदीय क्षेत्र के बूथ पालकों और संयोजकों के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने अपने ही सांसद डॉ भागीरथ प्रसाद को रिजेक्ट कर दिया। साफ संदेश दिया गया कि यदि डॉ भागीरथ प्रसाद को टिकट दिया तो हम वोट की अपील तक नहीं करेंगे। बता दें कि सर्वे रिपोर्ट के अनुसार डॉ भागीरथ प्रसाद का टिकट भी खतरे में चल रहा है। 

विजयवर्गीय ने देश के नाम पर एकजुट होने की अपील की

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद डॉ भागीरथ प्रसाद के समर्थन में कार्यकर्ताओं को लामबंद करने आए थे। मंच पर उनके साथ प्रदेश प्रभारी वेदप्रकाश शर्मा, पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी, सम्मेलन के सह प्रभारी मानवेंद्र सिंह मौजूद थे। शहर के मानपुरा स्थित कल्याण पैलेस में भिंड दतिया संसदीय क्षेत्र की आठ विधानसभाओं के 2160 मतदान केंद्रों के पालकों और संयोजकों का सम्मेलन आयोजित किया गया। विजयवर्गीय ने इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारी नाराजगी व्यक्ति विशेष से हो सकती हैं लेकिन देश से नहीं होना चाहिए। यह लोकसभा चुनाव देश की सुरक्षा के लिए लड़ा जा रहा हैं, जिसमें हम सब कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर नरेंद्र मोदी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए आप सभी को अपने-अपने केंद्रों पर जुटना होगा। 

कार्यकर्ताओं ने कहा देशहित में प्रत्याशी बदलें

सभा में कार्यकर्ताओं ने सांसद डॉ भागीरथ प्रसाद को भाषण तक नहीं देने दिया। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यदि पार्टी देशहित की बात करती है तो उसे जनता के हित में प्रत्याशी बदल देना चाहिए। ऐसे सांसद जो जनता की बात ना सुनते हों, देश के लिए किस काम के। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here