Loading...

6 साल के बेटे की लाश लेकर ट्रेन के सामने कूद गई महिला | INDORE MP NEWS

इंदौर। एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। अपने बेटे की मौत पर होश-ओ-हवास खो बैठी महिला ने लाश सहित ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। पल भर में मां की मौत हो गयी और बेटे की लाश के टुकड़े-टुकड़े हो गए।

मामला नालंदा परिसर कॉलोनी के पीछे रेलवे ट्रैक का है। यहां भारती नाम की महिला ने अपने बच्चे की लाश के साथ ट्रेन के सामने कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। उसके 6 साल के बच्चे रूपेन्द्र को थैलिसीमिया था। चाचा नेहरू अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गयी। डॉक्टरों ने बच्चे की लाश भारती को सौंप दी। बच्चे की मौत से बदहवास मां उसकी लाश लेकर नज़दीक के रेलवे ट्रैक पर चली गयी। वहां से उसने अपने भाई और पति को फोन करके कहा कि अब कोई भी उसका इंतज़ार ना करे। बस इतना कहकर फोन काट दिया और सामने से आ रही ट्रेन के आगे कूद पड़ी।

बताया जा रहा है, खुदकुशी से पहले भारती अपने बेटे की लाश हाथ में लेकर करीब 10 किलो मीटर तक पटरी के किनारे चलती रही। ट्रेन के आते ही वो उसके सामने कूद गयी. पल भर में बच्चे की लाश और उसके चिथड़े उड़ गए। मौके पर मौजूद लोगों डायल 100 को खबर दी। पुलिस को ट्रैक के पास भारती का मोबाइल फोन पड़ा मिला, उसमें से नंबर देखकर घरवालों को खबर दी गयी।