Loading...

गृहमंत्री का विवादित बयान: 10 गांव का नाम लेकर बोले, समझो खत्म | MP NEWS

बड़वानी। प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें विधानसभा चुनाव में समाज की ओर से ज्यादा वोट नहीं मिलने पर उन्होंने भड़ास निकाली है। कार्यक्रम में वे बोले कि जिन गांवों के मैंने नाम लिए हैं, समझो खत्म है। जानकारी के अनुसार यह वीडियाे जनवरी महीने में राजपुर के नवलपुरा में हुए सिर्वी समाज के मांगलिक भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम का है। उन्होंने कहा- लोकसभा चुनाव के बाद एक लाइन तैयार करेंगे और उस लाइन पर हम चलेंगे।  

वायरल वीडियो में मंत्री का दर्द छलका है। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- विरोधियों ने जो स्कूल के लिए घोषणा की थी अभी तक एक रुपया नहीं आया। मैंने सिर्वी समाज स्कूल के निर्माण के लिए 2 करोड़ की निधि खत्म होने के बाद भी 5 लाख रुपए की घोषणा की थी और इधर-उधर से व्यवस्था कर 4 लाख रुपए दिए थे।

उन्होंने कहा- सिवई, बिलवा, हरिबड़, नंदगांव, अंजड़, बुधरा, भागसुर, साली, कासेल खजूरी, नागलवाड़ी में सिर्वी समाज को राशि दी, लेकिन हमारे साथ क्या हुआ। अध्यक्ष से कह रहा हूं कि आगे के लिए हमें क्या लाइन देना चाहिए। आप लोग तय करके दें। उन्होंने कहा- जो भी गांव मैंने आपको बताए हैं खत्म है। धन्यवाद।

हम ऐसी कोई बात नहीं कहते। समाज के कार्यक्रम में मैंने ऐसी कोई बात नहीं कही।’ 
बाला बच्चन, गृहमंत्री मप्र शासन